देखें: स्लाइड्स, बात करें और आप हेवेन्स व्यूप्वाइंट्स दुबई न्यूज पर पहुंच सकते हैं

कंपनी केंद्र को यातायात के लिए अधिग्रहित किया जा सकता है, साथ ही वे कमरे का पता लगाने या उपहार की दुकान के दौरान कुछ विशेष खरीदने के लिए एक कार किराए पर ले सकते हैं। दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा होटल से छब्बीस मील दूर है। टारगेट स्काई लुक दुबई के दौरान है, जो बुर्ज खलीफा से कुछ किलोमीटर दूर है, इसमें एक कैफे या रेस्तरां, पूरी तरह से मुफ्त निजी पार्किंग, एक मौसमी बाहरी पूल और एक जिम की सुविधा वाले आवास भी उपलब्ध हैं। वहाँ एक अच्छा मुद्रा विनिमय, अंतरिक्ष समाधान है, और आप होटल से 24-बार शीर्ष डाइनिंग टेबल प्राप्त कर सकते हैं। विन्धम दुबई बरशा स्तर पर ताजा रमादा दुबई के भीतर है, जो सूफौह तटरेखा से 2.5 किलोमीटर दूर है।

sky swap out exchange

  • अमीरात छुट्टियाँअमीरात छुट्टियाँ अमीरात से दूर संचालित होने वाला टूर है।
  • इसके अलावा, ऐसी मुद्राएं आपके लाभ के लिए आपकी संपत्तियों से ली/डिलीवर भी की जाती हैं।
  • एक अच्छा स्काईवे, स्काईब्रिज या स्काईवॉक, कुछ या अधिक घरों को जोड़ने वाला एक तीव्र पैदल यात्री मार्ग का प्रयास करें, हमेशा सबसे ऊंचे स्थान पर और शहरी क्षेत्र में।
  • बिल्कुल नई यात्रा में कुआत्रो, एक लाख टीम थी और आप 34 साइटों से सालाना कुछ मिलियन मेहमानों को ले जा सकते हैं, जिनके पास 18 एयरबस उड़ानों का बेड़ा है।
  • स्काई ओपिनियन्स दुबई, दुबई से 360 डिग्री दूर लुभावने दृश्यों का आनंद लेने के लिए एक महत्वपूर्ण जगह है।

ध्यान दें कि साइट विज़िटर अपने संपूर्ण परिणामों के अलावा उपस्कोर को भी अलग-अलग पूरा करते हैं, इसलिए उनका कोई मुख्य परिणाम नहीं होता है। मैं नासेर नाम के कर्मचारियों की सराहना करना चाहता हूं कि उन्होंने हमें एक बहुत ही सुरक्षित स्थान पर अपग्रेड किया, ताकि आप एक अविश्वसनीय रूप से आसान चेकआउट के लिए एलिगेंस कर सकें जो कि मेरे व्यक्तिगत पिछले चेकआउट से दूर एक समस्या थी। मैं व्यक्तिगत रूप से हमजा और किरण को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि वे वास्तव में मिलनसार और मददगार थे, मुझे उनके कारण ताजा पूल में अपना समय बिताना पसंद आया और साथ ही प्यारी तस्वीरें भी मिलीं। मैं जल्दी आ गया और आप दिन में चेक इन करने से पहले मेरे क्षेत्र का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं। जब मैं कमरे में इंतजार कर रहा था तो फ्रंट डेस्क पर सलीह मुझे नवीनतम वाई-फाई पर लॉग इन करने में मदद करने में बहुत मददगार थे।

एक अच्छा स्काईवे, स्काईब्रिज या स्काईवॉक कुछ या अधिक घरों को जोड़ने वाले एक उत्सुक पैदल यात्री मार्ग का प्रयास करें, आमतौर पर ऊंची जमीन के अंदर और साथ ही शहरी क्षेत्र में भी। मेट्रोपॉलिटन स्वर्ग की सैर बेहद प्रसिद्ध है क्योंकि आप हमेशा स्तरों का ठीक से आनंद ले सकते हैं। दुबई में आप दुबई बॉडी टाइप की जांच करना चाहेंगे और हवा में शहरी दृष्टिकोण का परीक्षण करने के लिए आप एयर ओपिनियन वेधशाला जाएंगे। अल गढ़ौद प्लस एजुकेशनल सिटी में स्थित नया एविएशन स्कूल वास्तव में नवीनतम यात्रा विश्व के लिए एक शिक्षा और प्रशिक्षण स्टूडियो है। कॉलेज 1991 में खुला, और अप्रैल 2014 में एक उत्कृष्ट विश्वविद्यालय बनने के लिए परिवर्तित हुआ। इंफॉर्मेटिव टाउन में स्थित बिल्कुल नया परिसर जनवरी 2015 में खुला।

देखिये: कैसे दुबई ड्रोन के विशाल चयन का उपयोग करता है ताकि आप आम तौर पर रात की हवा को रोशन कर सकें

अल मकतूम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा वास्तव में लॉज से 21 किलोमीटर दूर है। क्राउन मॉल आगंतुकों को पारिवारिक कमरों के अलावा एक धूप आँगन की सुविधा प्रदान करता है। अंतरिक्ष समाधान, एक उत्कृष्ट मुद्रा विनिमय, और आपके पास वेबसाइट आगंतुकों के लिए 24-समय की साइड टेबल उपलब्ध हो सकती है। एक टेबल, एक फ्रिज, सैटेलाइट रास्ते वाला एक अपार्टमेंट-डिस्प्ले स्क्रीन टीवी, एक शॉवर, एक उत्कृष्ट हेअर ड्रायर, और आप नवीनतम मरीना का दृश्य देखेंगे जो हर क्षेत्र में आम हैं। स्काइडाइविंग दुबई में कई साहसिक गतिविधियों में से एक है।

हां, आपको बुर्ज खलीफा की चाहत मिल गई है जो 360 डिग्री दृश्य की एक अच्छी दुनिया प्रदान करता है जो बहुत शानदार है। आपने जो देखा वह मंत्रमुग्ध कर देने वाला था यदि पैराशूट खुल गया जिससे मेरे लिए दुबई सहित कई अन्य शहरों का निरीक्षण करना संभव हो गय https://skyexch-247.in/hi/ ा। जैसे ही अनुभव समाप्त हो जाता है, घर वापस चले जाएं जिसमें जीवन की यादें हों! निश्चित रूप से इस आनंदमय साहसिक कार्य की एक महान स्मृति के रूप में नई शानदार तस्वीरें और वीडियो क्लिप इकट्ठा करें। हमारे पास 70 मिलियन से अधिक संपत्ति विश्लेषण हैं, साथ ही वे सभी वास्तविक, पुष्ट आगंतुकों से दूर हैं।

यात्रा में पेशेवर, अधिकृत शिक्षकों द्वारा आपका अनुसरण किया जाएगा। चूँकि टेंडेम स्लिप के लिए केवल 5-7 क्षणों की आवश्यकता होती है, पूर्ण अनुभव के लिए चार घंटों की आवश्यकता होती है। पूरे अनुभव को पूरा करने के लिए चरण 3 का समय लगता है, जिसमें सदस्यता से लेकर अंतिम गोता लगाने तक का समय शामिल है। डेजर्ट ड्रॉप ज़ोन में, गहन स्वास्थ्य जांच, पंजीकरण का अनुभव करें और आप दिशानिर्देश प्राप्त कर सकते हैं। उनके शिक्षक से मिलें जो पूरी प्रक्रिया में आपका मार्गदर्शन करेंगे और आपको रक्षात्मक ब्रीफिंग देंगे।

अल अंसारी चेंज टीम से

नवीनतम कप फ़ॉल एक सुरक्षित, रोमांचक अनुभव प्रदान करता है क्योंकि हर आयु वर्ग के आगंतुकों को दुबई के बारे में अपना दृष्टिकोण बदलने का मौका मिलता है क्योंकि वे नीचे की ओर बढ़ते हैं। ताजा यूएसपीए ए लाइसेंस जिसके पास स्काईडाइव दुबई है, को कम से कम 25 से अधिक स्काईडाइव करने के लिए बिल्कुल नए छात्र की आवश्यकता होती है, जो ए लाइसेंस योग्यता क्रेडिट पर सभी शर्तों को सफलतापूर्वक स्वीकार करता है और आप ताजा लिखित का समाधान करेंगे और आप मौखिक ए लाइसेंस परीक्षा देंगे। आप यूएसपीए ए लाइसेंस के लिए पूरी दरों की खराबी के लिए नए स्काईडाइव दुबई वेबपेजों पर जा सकते हैं। एक-दूसरे ड्रॉपज़ोन एक बेहतरीन अनुभव के लिए चार्जिंग चैनल, शॉवर व्यवसाय और भागों को बदलने की सुविधा प्रदान करते हैं। दुबई में स्काइडाइविंग के लिए एक विशेषज्ञ स्काइडाइवर द्वारा सुझाई गई कुछ और तरकीबें नीचे सूचीबद्ध हैं।

आप उनका बायोडाटा/सीवी ऑनलाइन या उन्हें ईमेल करके जमा कर सकते हैं ताकि आप नीचे दिए गए लक्ष्य तक पहुंच सकें। अल अंसारी रिप्लेस ने सर्कल से बाहरी प्रेषण में साल-दर-साल उत्कृष्ट वृद्धि का अनुभव किया है। अल अंसारी रिप्लेस में दो सौ से अधिक टहनियाँ हैं और आप 3,500 से अधिक बहुभाषी कर्मियों का उपयोग करेंगे। यह हर महीने 30 लाख से अधिक लोगों को सेवा प्रदान करता है जिनके पास अत्यंत आक्रामक दरों पर त्वरित, वैध और उत्पादक समाधान है।

नवीनतम खाड़ी युद्ध और वस्तुओं का हिस्सा रहते हुए प्रवासी पेशेवरों को दूर रखना। दूसरे वर्ष में, विपक्ष ने एमिरेट्स पर व्यय युद्ध करने से दूर रहने का आरोप लगाया, नई एयरलाइन के प्रतिस्पर्धी अभी भी एमिरेट्स पर ऐसा करने का आरोप लगाते हैं। चरण तीन जुलाई 1987 को, एमिरेट्स को टूलूज़ से अपना मूल खरीदा हुआ एयरबस एन उत्कृष्ट प्राप्त हुआ। काम करने के शुरुआती 38 महीनों के भीतर, अमीरात कई गंतव्यों की पेशकश कर रहा है।

हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि एशिया के अंदर भी आपके साथ ऐसा ही हो सकता है? अब, लोगों को खेलने के लिए दुबई जाने के लिए पास बुक कराने की जरूरत नहीं है, जिसमें स्वर्ग में भोजन करना शामिल है, जबकि महाराष्ट्र का पहला और एकमात्र एयर रेस्तरां भोजन और उत्साह के बीच मुख्य संतुलन है। दुबई से 360 डिग्री के लुभावने दृश्य देखने के लिए एयर फीडबैक दुबई एक आवश्यक जगह है। एयर व्यूज़ ऑब्ज़र्वेटरी आपके अपने प्रतिष्ठित ट्विन टावरों के पीक 52 और 53 का उपयोग करने वाले ट्रैफ़िक को प्रस्तुत करता है। एक लुभावनी कप एलिवेटर व्यक्तियों को शीर्ष 52 में स्थानांतरित करता है, जो बादलों के ऊपर स्थापित है। शीर्ष 52 के तुरंत बाद, लोग नवीनतम सर्पिल सीढ़ियाँ बनाते हैं और जो आपकी मदद करने के लिए किन मंजिलों को जोड़ती हैं शीर्ष 53 यदि आप बुर्ज खलीफा, डाउनटाउन क्षेत्र दुबई और आप शेख जायद के मंत्रमुग्ध करने वाले दृश्यों का आनंद ले रहे हैं। गली।

परिणामस्वरूप, आपकी छलांग के दौरान, आपको बहुत खूबसूरत अन्यथा अजीब महसूस करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। नए केक मानक भी इन सप्ताहों के दौरान बेहतरीन हैं – जिनकी औसत सीधी दर वर्ष के समय के संबंध में 15 किमी/घंटा से 25 किमी/घंटा के बीच कहीं भी है। जबकि व्यवसाय एक समय में केवल सीमित संख्या में गोताखोरों की अनुमति देता है, आपको अपनी पसंदीदा तारीख और समय चूकने से रोकने के लिए पहले से ही अपने स्वयं के पास ऑनलाइन निर्देशित करने की आवश्यकता है। इसके अतिरिक्त, आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निम्नलिखित उपयोग की गई सभी स्काइडाइविंग विधियों की लगातार जांच की जाती है ताकि आप निश्चिंत हो सकें कि आपको हर बार एक सुरक्षित छलांग मिलेगी। पेशेवर फ़ोटोग्राफ़र आमतौर पर तस्वीरें लेते हैं और आप नई यादों को जीवित रखने के लिए वीडियो बना सकते हैं।

1998 के अंदर, ताजा यात्रा ने दुबई हवाई अड्डे के टर्मिनल पर 540 मिलियन डॉलर की बड़ी राशि को खोल दिया, और आप उनकी क्षमता को छब्बीस प्रतिशत तक बढ़ा सकते हैं क्योंकि यात्री संख्या 3.7 मिलियन तक पहुंच गई है, जबकि आप माल ढुलाई खाते के रूप में ज्यादा चलाते हैं 200,100000 टन. गैलीलियो एमिरेट्स की स्थापना आपको अपने संयुक्त अरब अमीरात, ओमान, बहरीन, कतर, पाकिस्तान और श्रीलंका के स्थापित स्थानों से यात्रा विकल्पों, मुख्य रूप से नवीनतम गैलीलियो शेड्यूलिंग सिस्टम से ताजा शिपिंग को संयोजित करने में मदद करने के लिए की गई है। एमिरेट्स ने 31 फरवरी 1994 के अंत में $643.क्यूएट्रो मिलियन का आंतरिक मुनाफा कमाया। नवीनतम एयरलाइन को क्यूएट्रो, 100000 कर्मचारी मिले और आप 18 एयरबस मार्गों के बेड़े के साथ 34 आकर्षणों के बीच प्रति वर्ष दो मिलियन लोगों को ले जाएंगे। उच्च फंडिंग व्यय के बावजूद, दुबई के नए निकायों ने पहली एयरलाइन के रूप में केवल 50 मिलियन डॉलर की चर्चा की थी। अक्टूबर 1995 में, नई एमिरेट्स श्रेणी ने मर्केटर को एक विकल्प टीम घोषित की।

पैराशूट पर तैरते हुए मुक्त यात्रा करते समय, हमने नए दुबई के चमत्कारों की सुंदरता की प्रशंसा की। सुरक्षित लैंडिंग के बाद, मुझे कहना होगा कि एक निडर साहसिक कार्य की योजना बनाते समय मैंने अपनी दाहिनी पीठ थपथपाई। आप एक डिजिटल कैमरा फ़्लायर के साथ हैं जो बोर्डिंग से पहले आपका साक्षात्कार ले सकता है।

स्काई रिप्लेस वास्तव में एक विश्वसनीय कंपनी है और अपने ग्राहकों को 24×7 सहायता प्रदान करती है। यहां आप एशिया की बेहतर वेब साइट्स मास्टर और बहुत अच्छी आईडी जैसे एयर चेंज, वर्ल्ड777, एयर, डायमंड एक्सचेंज, लोटसबुक247 प्राप्त कर सकते हैं और जुआ व्यवसाय शुरू कर देंगे। कई वर्षों के बीच कॉलेज के छात्र एक पॉप अन्यथा न्यायाधीश रक्षक द्वारा एक अंतिम सहमति सेटिंग चाहते हैं।

अल अंसारी रिप्लेस यूएई का सबसे बड़ा मुद्रा विनिमय व्यवसाय है। उन्होंने ऑडिट मैनेजर, सचिव निदेशक, रेमिटेंस क्लर्क और ग्राहक सेवा कार्मिक के लिए नई रोजगार रिक्तियां शुरू की हैं। Propsearch.ae वास्तव में एक अच्छा दुबई संपत्ति पोर्टल है जो बड़ी संख्या में क्षेत्रीय और घरेलू कंपनियों से दूर विज्ञापन देता है। साथ ही हम लोगों का एक व्यापक समूह प्रदान करते हैं और आप संपत्ति उपभोक्ताओं, किरायेदारों की मदद के लिए गाइड को मजबूत कर सकते हैं और आप खरीदारों को अन्य क्षेत्रों और घरों के बारे में जान पाएंगे, जिन पर वे वास्तविक समय में पैसा खर्च करना चाहते हैं या पैसा खर्च करना चाहते हैं।

इसमें होलोग्राफिक तस्वीरों के अलावा प्रदर्शनों की एक श्रृंखला है और आप नवीनतम तकनीक का उपयोग करके मल्टीमीडिया डिस्प्ले कर सकते हैं, यह यात्रा की एक अच्छी शुरुआत है। क्या वह सभी चीजें हैं जो आपके संगठन को लड़ाई की तुलना में बेहतर और बेहतर बनाती हैं। क्या आपके पास संभवतः सबसे यथार्थवादी भरवां उल्लू बनाने के लिए टैक्सिडर्मि प्राप्त करने के लिए एक जटिल 13-चरणीय प्रक्रिया है?

रिसॉर्ट्स के वेबसाइट बिस्टरो पर भूमध्यसागरीय भोजन उपलब्ध है। प्रत्येक उपकरण के लिए एक बड़ी केतली, एक शॉवर, एक अलमारी, एक अपार्टमेंट-डिस्प्ले स्क्रीन टेलीविजन, सैटेलाइट रास्ते के साथ, और एक छोटा सा पब आम तौर पर पाया जाता है। प्रत्येक कमरे में निःशुल्क प्रसाधन सामग्री के साथ एक निजी बाथरूम है। बिल्कुल नया दुबई वेलस्प्रिंग और दुबई शॉपिंग मॉल दोनों होटल से एक.9 किमी की दूरी पर हैं।

कॉम्बिनेशन जंप्स हासिल करने के लिए, बिल्कुल नया स्काईडाइव दुबई शुल्क हाथ से एईडी एईडी चरण एक,899 में शुरू होता है और आपको वेस्टलैंड ड्रॉपज़ोन में एईडी एईडी चरण 1,499 देना होगा। यदि आप टेंडेम स्काइडाइव करना चाहते हैं जिसमें वीडियो क्लिप हैं और आप अधिक महंगी तस्वीरें ले सकते हैं – हैंड पर एईडी 2,199 और डेजर्ट ड्रॉपज़ोन के दौरान एईडी चरण 1,699। आशा है कि यह उपयोगी पुस्तक दुबई में स्काइडाइविंग को समझने के लिए आप जो चाहते थे उसे सुरक्षित कर लेगी और नवीनतम गोता लगाने से पहले आपको इस पर विचार करने के लिए प्रेरित कर सकती है। टिप्पणी अनुभाग से अपने विचार साझा करने में उपेक्षा न करें। आप हैंड या दुबई डेजर्ट यूनिवर्सिटी ड्रॉपज़ोन से एक शानदार स्काईडाइव दुबई बुकिंग खरीद सकते हैं या राज्य की वेब साइट के माध्यम से इंटरनेट पर अलग रख सकते हैं। आप वेबसाइट पर बिल्कुल नए प्रमोशन या छूट को भी समझ सकते हैं।

यदि आप वर्तमान, सबसे रोमांचक, सबसे अनोखे स्वर्ग बार अनुभव को महसूस करना चाहते हैं, तो दुबई के अंदर अगला एयर बार 2.0 आपके होश उड़ाने में सक्षम है। 2019 की शुरुआत में खुलने के साथ, यह जगह दुबई में हर किसी के लिए पहले से ही आकर्षक है, और यह देखना आसान है कि क्यों। उन लोगों के लिए जो आपकी वजह से अलग हो गए हैं और समीक्षा से बाहर निकलना चाहते हैं, कृपया जल्द से जल्द जांच करें। जमा राशि पूरी तरह से डॉलर के अंदर वापस कर दी जाएगी, जो घर की जांच के अधीन होगी। तो इसने हमें सूचित किया है कि यह स्थायित्व के लिए कुछ कदम भी उठा रहा है जिससे पर्यावरण और सामाजिक प्रभाव पर असर पड़ेगा।

नवीनतम एमिरेट्स क्लास अपने मूल नौ सप्ताह के भीतर लाभदायक हो गई। पहले वर्ष के दौरान, नवीनतम यात्रा में 260,100000 यात्रियों को ले जाया गया और आपके पास 10,100000 का बहुत सारा सामान होगा। 1986 के कारण, नई उड़ान कोलंबो, ढाका, अम्मान और काहिरा जैसी नवीनतम साइटों को जोड़ रही है ताकि आप उनके चैनल समुदाय तक पहुंच सकें।

शिक्षक द्वारा बिल्कुल नया तार खींचने और नवीनतम पैराशूट तैनात करने से पहले, पूरे 60 सेकंड के लिए बैक-चिलिंग फ्री-फ़ॉल का अनुभव करें। अपनी यात्रा को एक यादगार अनुभव बनाने के लिए हमारे अद्भुत-बचतकर्ता ऐड-ऑन के साथ उनकी यात्राओं या छुट्टियों को संशोधित करें। यदि आप ट्रांसमिट पर कम खर्च करना चाहते हैं तो यह पैसे के लिए मूल्य भी प्रदान करता है।

फिर आपको नए बोर्डिंग शहर में ले जाया जाएगा, जबकि कैप्चरिंग, क्योंकि सुरक्षा जांच वास्तव में उत्पादों और उड़ानों के लिए आयोजित की जाती है। फिर आप मार्गों पर चढ़ सकते हैं और जैसे ही आप चढ़ेंगे, आप अपने आस-पास के हिस्से के उत्कृष्ट दृश्यों को देखकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे। जब भी आप स्टूडियो पहुंचते हैं तो आपका अपना दुबई स्काइडाइव अनुभव शुरू हो जाता है। चूंकि अनुभव पूरी तरह से पुराना है और आप सभी ट्रैफ़िक को समय पर आवश्यक फ़ाइलों को पूरा करने के लिए, उनके निर्धारित स्लॉट से लगभग कुछ मिनट पहले चेक करने के लिए कहते हैं।

इसके बाद, आप उस स्थान पर नियमित स्वास्थ्य जांच स्वीकार करेंगे जहां टीम आमतौर पर अपनी ऊंचाई, वजन, लंबाई और अन्य संबंधित बिंदु उपलब्ध कराती है। प्रोडक्ट्स पार्टनर्स कार्गो कपल्स रूपांतरण है और आप डीएनएटा लगेज से सेवाएं ले सकते हैं और दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्थित कई नई हवाई कंपनियों में से 25% से अधिक आपकी सहायता के लिए सेवा प्रदान करते हैं। अरेबियन एडवेंचर्सअरेबियन एडवेंचर्स एक अपील प्रशासन टीम का प्रयास करता है, जो आपके अतिरिक्त यात्रा ऑपरेटरों, प्रोत्साहन परिवारों, सम्मेलन आयोजकों, व्यवसायों और आप क्रूज जहाजों को कार्य प्रदान करता है। चांगी हवाई अड्डे के टर्मिनल लक्षण सतह पर आने वाली सुविधाओं की एक विस्तृत सूची भी प्रदान करते हैं ताकि आप सिंगापुर में 29 से अधिक हवाई कंपनियों को बुक कर सकें।

यहां वाइल्डरनेस ड्रॉपज़ोन में यूनिकामेंटे डाइव के लिए दुबई की ताजा स्काइडाइव दरें दी गई हैं। लाइसेंसशुदा स्काइडाइवर्स के पास 50 तो आप 199 हस्ताक्षरित स्काइडाइवर्स के साथ पिछले 3 महीनों के दौरान स्काइडाइविंग कर सकते हैं। लाइसेंस प्राप्त स्काइडाइवर जिनके पास पच्चीस से बयालीस हस्ताक्षरित स्काइडाइव हैं, उन्होंने पिछले दो महीनों के भीतर स्काइडाइव किया होगा। वाइल्डरनेस ड्रॉपज़ोन के दौरान स्काइडाइव करने के लिए, स्काइडाइवर्स को निम्नलिखित मानकों को पूरा करना होगा। पाम ड्रॉपज़ोन में स्काइडाइव करने के लिए, आपके पास वास्तव में एक अच्छा यूएसपीए डी-लाइसेंस होना चाहिए अन्यथा यह कम से कम चरण 1,100 हस्ताक्षरित स्काइडाइव के समान होगा। 2018 से पहले पाम ड्रॉपज़ोन में स्काइडाइव करने वाले आधिकारिक स्काइडाइवर्स को एक उत्कृष्ट यूएसपीए डी-लाइसेंस या इसके समान, साथ ही कम से कम 800 हस्ताक्षरित स्काइडाइव रखना होगा।

Scroll to Top